औरत ने ब्रा खोलकर भीतर क्या दिखाया प्रेमी को (पढ़े पांच फोटो स्लाइड वाली खबर)



  लन्दन। रोमांटिक मौसम। कुछ भी करने की आजादी। प्रेमी और प्रेमिका का साथ। हॉट-हॉट रोमांस। फिर एक जोरदार झपकी। इसके बाद यदि प्रेमी प्रेमिका की ब्रा उतारे


प्रेमिका ब्रा के भीतर छिपे शरीर के हिस्से की तरफ कुछ इशारा करे, तो इसे क्या कहेंगे! जब असल जीवन में ऐसा हुआ तो हर कोई अपने-अपने नजरिये से कयास लगाने लगा, लेकिन मामला कुछ और ही निकला। रीटा ओरा ब्रिटैन की सनसनी कही जा सकती हैं।


बाला की हॉट  हैं। जिस्म उम्र का मात देता हुआ, यौवन बेकाबू। इस सबके बीच उनका बेहद हॉट-हॉट अंदाज में दिखना चाहने वालों को और दीवाना बना गया है। दरसल इस बुधवार रीटा अपने प्रेमी एंड्रू वाट के साथ क्रूज की छत पर नजर आईं।


इसी दौरान वह अपनी ब्रा से कुछ परेशान दिखीं। फिर जोरदार दृश्य दिखा। रीटा के कहने पर एंड्रू ने उनकी ब्रा उतारी। फिर रीटा की आँख  का अनुसरण करते हुए एंड्रू की नज़र भी ब्रा से बाहर आये शरीर के हिस्से की तरफ चली गयी।


फिर पता चला कि मामला धूप की  अति का था। उसके चलते रीटा के शरीर पर टैनिंग आ गयी थी। उसने उनके वक्षस्थल पर भी असर किया। रीता इससे ही बैचैन थीं और टैनिंग के निशान एंड्रू को दिखा रही थीं। अब वजह चाहे यह ही रही हो, लेकिन कैमरे में कैद इन पलों के लिए हर कोई अपने-अपने अंदाज़  तसव्वुर करने के लिए तो स्वतंत्र है ही।

loading...

रत्नाकर त्रिपाठी

रत्नाकर त्रिपाठी की गिनती प्रदेश के उन वरिष्ठ पत्रकारों में होती है जिन्हें लेखनी का धनी माना जा सकता है। राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण, दैनिक भास्कर सहित कई अखबारों और ई टीवी तक अपनी विशिष्ट छाप छोड़ने वाले रत्नाकर प्रदेश के उन गिने चुने संपादकों में से एक है जिनकी अपनी विशिष्ट पहचान उनकी लेखनी से है।



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति