बच्ची दिखने कपडे उतार लेट गयी मॉडल



  मेड्रिड। हँसाना बहुत कठिन कला है। इसके लिए लोग न जाने क्या-क्या पापड बेलते हैं


एक महिला हास्य कलाकार ने इसी गरज से कुछ ऐसा कर डाला कि वो कमेडियन के साथ ही एक सेक्सी शख्सियत के रूप में भी मशहूर हो गयीं।


चेल्सी जॉय हैंडलर एक अमेरिकी हास्य अभिनेता, अभिनेत्री, लेखक, टेलीविजन होस्ट और निर्माता हैं। उसने देर रात के टॉक शो चेल्सी हाल ही में ई पर मेजबानी की। यही चेल्सी इन दिनों स्पेन की सैर पर हैं।


उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी इमेज पोस्ट की है, जिसके चलते इस प्लेटफार्म पर उनके तीस लाख फॉलोअर 'बेचैन' हो उठे हैं। चेल्सी ने एक दुधमुंहे बच्चे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।


इसमें उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को टॉवल से किसी डाइपर की तरह ढँक  रखा है।  साथ ही चेल्सी टॉपलेस हैं। अपने स्तन ढंकने के लिए उन्होंने उस पर बच्चों की दूध की बोतल की इमोजी चस्पा कर दी है। चेल्सी ने फोटो के साथ लिखा, 'एक बादलमयी दिन में लोगों को खुश करने के लिए।' इसमें वह यह भी लिखती हैं, 'चाहे जो भी पीढ़ी हो, उसे अपने पैर जोड़े रखने का ध्यान रखना ही होगा। बता दें कि चेल्सी की उम्र 43 साल है।

loading...

रत्नाकर त्रिपाठी

रत्नाकर त्रिपाठी की गिनती प्रदेश के उन वरिष्ठ पत्रकारों में होती है जिन्हें लेखनी का धनी माना जा सकता है। राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण, दैनिक भास्कर सहित कई अखबारों और ई टीवी तक अपनी विशिष्ट छाप छोड़ने वाले रत्नाकर प्रदेश के उन गिने चुने संपादकों में से एक है जिनकी अपनी विशिष्ट पहचान उनकी लेखनी से है।



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति