देखिये चिन्दी से भी गुरेज करने वाला जिस्म कैसे लगाता है आग पानी में (तीन स्लाइड वाली खबर)



वाशिंगटन। 'आग लगा दी पानी में' ये उक्ति काफी हद तक सही साबित हो रही है। भले ही मामला पानी में वाकई आग लगने का ना हो, लेकिन उस जैसा तो है ही। बात हो रही है, एंजेला रेनी व्हाइट की। जिन्हें पेशेवर रूप से ब्लैक चेना के नाम से जाना जाता है।


एक अमेरिकी मॉडल और उद्यमी है। वो तीस साल की हैं और दो बच्चों की माँ भी। यही ब्लैक चेना एक बार फिर प्रशंसकों की नींद उड़ा चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने तीन पिक्स शेयर किये हैं, जिनमे उनके शरीर पर कपडे के नाम पर चिन्दी तक नहीं है।


किसी पूल में पूर्णतः निर्वस्त्र होकर नहाती चेना ने इन अदाओं से इंस्टाग्राम पर मौजूद अपने 14. 3 मिलियन फॉलोवर्स का चैन छीन लिया है। हम बता दें की चेना ने  हम बता दें कि वर्ष 2014 में, ब्लैक  द्वारा अपने स्वयं के मेक-अप ब्रांड लाशेड और एन्सीनो, लॉस एंजिल्स में एक ब्यूटी सैलून लॉन्च किया गया है.

loading...

रत्नाकर त्रिपाठी

रत्नाकर त्रिपाठी की गिनती प्रदेश के उन वरिष्ठ पत्रकारों में होती है जिन्हें लेखनी का धनी माना जा सकता है। राष्ट्रीय सहारा, दैनिक जागरण, दैनिक भास्कर सहित कई अखबारों और ई टीवी तक अपनी विशिष्ट छाप छोड़ने वाले रत्नाकर प्रदेश के उन गिने चुने संपादकों में से एक है जिनकी अपनी विशिष्ट पहचान उनकी लेखनी से है।



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति